Bandikui News: दौसा से कठूमर को जाने वाले स्टेट हाईवे पर भावता गांव में स्कूल मार्ग पर पिछले 10 दिनों से बारिश का पानी जमा है. जमा बारिश का पानी 2 फीट से भी गहरा है. ऐसे में स्कूली बच्चों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण खुद बच्चों को कंधों पर बिठाकर पानी में होकर निकालते हैं और उन्हें स्कूल तक पहुंचाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों का कहना है मामले को लेकर पंचायत प्रशासन को अवगत करवाया गया, लेकिन पंचायत प्रशासन इस समस्या के समाधान में नाकाम रहा तो बांदीकुई प्रशासन को अवगत करवाया गया. लेकिन बांदीकुई प्रशासन गहरी नींद में है, लगता है प्रशासन की नींद किसी हादसे के बाद टूटेगी.


स्कूली बच्चों के अभिभावकों का कहना है अगर उन्हें कभी ध्यान नहीं रहा और बच्चे अकेले पानी की तरफ चले गए तो वह डूब भी सकते हैं. अगर ऐसा कोई हादसा हुआ तो उसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा. रास्ते में बारिश के पानी को जमा को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों का यह भी कहना है कई बार चारपहिया वाहन और दुपहिया वाहन चालकों की गाड़ियां भी इस पानी में फंस जाती है. ऐसे में सवाल अब यह है कि आखिर प्रशासन क्यों नहीं ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कर रहा.