Dausa news: दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर देर रात्रि को दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तो वही करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया. तो वहीं दोनों मृतको के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल बांदीकुई से मिनी बस में सवार होकर लोग मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे इस दौरान एनएच 21 पर सवारी उतारने के लिए मिनी बस के चालक ने बस को हाईवे पर खड़ा कर दिया इस दौरान पीछे से आ रहे किसी भारी भरकम वाहन ने बस के टक्कर मार दी जिसके चलते बस पलटी खा गई और मौके पर कोहराम मच गया हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई तो वही करीब एक दर्जन घायल हो गए.


बस में सवार प्रत्यक्षदर्शी ने बताया वह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले हैं आगरा से ट्रेन में सवार होकर बांदीकुई आए थे और बांदीकुई से मेहंदीपुर बालाजी जाने के लिए निजी बस में सवार हुए थे निजी बस के चालक ने सवारी उतारने के लिए लंगड़ा बालाजी के समीप बस को हाईवे पर ही रोक दिया जिसके चलते पीछे से आए किसी भारी भरकम वाहन ने बस के टक्कर मार दी जिसके चलते बस पलटी खा गई और हादसा हो गया.


यह भी पढ़े- वायरल हुआ एक्टर ऋषि कपूर का हमशक्ल, Videos देख लगेगा तगड़ा झटका