Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई में एक जुलाई को जयपुर दिल्ली रेल मार्ग पर घायल अवस्था में मिले युवक मनीराम मीणा की 4 जुलाई को जयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत होने के बाद परिजन और ग्रामीण लगातार अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का आरोप है बदमाशों ने मनीराम के साथ मारपीट की और फिर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक कर भाग गए. जिसके चलते उपचार के दौरान उसकी मौत हुई है, परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.


गुड़ा कटला में आज एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया. जहां बड़ी तादाद में सभा में लोग मौजूद रहें.विधायक जीआर खटाना,युवा बोर्ड के पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र सैनी,सरपंच पंकज मुहि सहित कई स्थानीय जनप्रतिनिधि भी सभा में शामिल हुए जिन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, विधायक जीआर खटाना ने कहा पुलिस अपना काम कर रही है और जांच में जो भी कोई दोषी निकल कर सामने आएगा.


 उसके खिलाफ नियम अनुसार सख्त कार्रवाई होगी. लेकिन परिजनों और ग्रामीणों की मांग है, आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी हो ग्रामीणों ने गुढ़ा कटला में कलेक्टर व एसपी को बुलाने की मांग की उनके नहीं पहुंचने पर बड़ी तादाद में लोगों ने बांदीकुई डिप्टी एसपी ऑफिस घेराव के लिए गुढ़ा कटला से पैदल कूच कर दिया. भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने मुकुरपुरा चौराहे पर बैरिकेट्स लगाए हैं, और बड़ी तादाद में पुलिस का जाब्ता भी तैनात किया गया है.


ग्रामीणों और परिजनों ने मनीराम मीणा की 4 जुलाई को मौत के बाद गुढ़ा कटला में भी डेड बॉडी के साथ प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाया था, उसके बाद बांदीकुई में कार्रवाई की मांग को लेकर जुलूस निकाला गया. ऐसे में ग्रामीणों का आरोप है बांदीकुई पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है. हालांकि पूरे मामले की जांच बांदीकुई डिप्टी एसपी कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान