Dausa, Sikrai: दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र के सीकरी गांव में स्थित 33 केवी जीएसएस पर बीती रात्रि को दो युवकों ने घुसकर वहां मौजूद दो बिजली कर्मियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जैसे-तैसे करके बिजली कर्मियों ने मानपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. पुलिस ने रात्रि में ही दबिश देकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया तो एक दूसरे आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है घटना के दौरान हुई मारपीट का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है. वहीं जीसस पर तैनात बिजली कर्मी ने घटना को लेकर बताया वह और उसका साथी दोनों नाइट ड्यूटी पर थे और कमरे में बैठकर खाना खा रहे थे. इसी दौरान कालवान गांव निवासी दो युवक दीवार कूदकर जीएसएस के अंदर आए और लात मारकर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और उसके बाद उनसे अनायास ही मारपीट शुरू कर दी.


पुलिस को दी घटना की जानकारी


जब घटना की पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों आरोपी युवक मौके से भाग गए. मारपीट की वजह क्या रही यह अभी तक साफ नहीं हो पाई. अब मानपुर थाना पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. घटना को लेकर पीड़ित बिजली कर्मियों ने विभाग के उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया, लेकिन घटना के 12 घंटे तक कनिष्ठ अभियंता मौके पर नहीं पहुंचे.


इसे भी पढ़ें...


दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी