Dausa News: दो अक्टूबर से शुरू हुई दौसा पुलिस लीग टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आज फाइनल मुकाबले के साथ समापन हुआ. समापन समारोह के मुख्य अतिथि डीजीपी यू आर साहू और साइबर डीजी हेमंत प्रियदर्शी रहे साथ ही जयपुर रेंज आईजी अजयपाल लांबा,कलेक्टर देवेंद्र कुमार और एसपी रंजिता शर्मा सहित अन्य पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतियोगिता को लेकर डीजीपी यू आर साहू ने दौसा एसपी रंजिता शर्मा की अच्छी पहल बताते हुए कहा खेलों का आयोजन सकारात्मक वातावरण पैदा करता है. पुलिस पब्लिक में बेहतर समन्वय स्थापित करेगा डीजीपी साहू ने कहा दौसा एसपी रंजिता शर्मा की इस पहल को पूरे प्रदेश में ले जाने का प्रयास करेंगे प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर डीजीपी ने दौसा एसपी रंजिता शर्मा को बधाई देते हुए उन्हे प्रशंसा पत्र भी दिया.


वहीं डीजी साइबर हेमंत प्रियदर्शी ने भी दौसा पुलिस की सराहना करते हुए कहा अच्छी सोच के साथ यह आयोजन किया गया है और इसके माध्यम से पूरे प्रदेश में एक बड़ा संदेश पुलिस और पब्लिक के बीच गया है. वहीं जयपुर रेंज आईजी अजयपाल लांबा ने कहा जयपुर रेंज के सभी जिलों में इस तरह खेलो के आयोजन किए जायेंगे.


डीजीपी यू आर साहू ने एसआई भर्ती परीक्षा की जांच को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा जांच में जो भी दोषी मिलेगा उसकी गिरफ्तारी होगी एसओजी लगातार पूरे प्रकरण की जांच कर रही है.