Lalsot,Dausa: दौसा जिले के लालसोट विधानसभा के झापदा थाना क्षेत्र के संवास गांव में खेत पर पानी की मोटर चलाते समय बिजली का करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत का जब परिजनों को पता लगा तो घर में कोहराम मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव को रामगढ़ पचवारा मोर्चरी में रखवाया


सूचना पर परिजन और पुलिस खेत पर पहुंचे जहां से मृतक युवक के शव को उठाकर रामगढ़ पचवारा उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां एसडीएम मोर सिंह मीणा भी अस्पताल पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा .


बुआ के यहां रहकर खेती करता था युवक


दरअसल मृतक युवक राजू मीणा रामगढ़ पचवारा का निवासी है और पिछले लंबे समय से अपनी बुआ के यहां रहकर खेती का काम करता था. आज मंगलवार को भी वह खेत पर गया. जहां खेत में पानी देने के लिए बिजली की मोटर चलाने लगा.


करंट लगने से दौसा में युवक की हुई दर्दनाक मौत


इस दौरान अचानक उसके शरीर में करंट दौड़ गया और मौके पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक युवक के बड़े भाई फैली राम मीणा का कहना है युवक ने पढ़ाई लिखाई छोड़ दी थी और वह बुआ के यहां रहकर खेती के काम में हाथ बटाता था.


जांच में जुटी दौसा पुलिस टीम


उन्हें इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि इस तरीके से वह हादसे का शिकार हो जाएगा और हमेशा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह जाएगा . हालांकि अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है.


यह भी पढ़ेंः 


PM मोदी बीकानेर से करेंगे 25 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास- राजेंद्र राठौड़


गुरु पूर्णिमा पर पुष्कर सरोवर में डुबकी लगाने आए सीकर के दो युवकों की डूबने से मौत