Dausa News: दौसा  कलेक्टर कमर चौधरी को चोरी के खुलासे की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा ग्रामीणों का कहना है, बदमाश दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के रास्ते से आते हैं और इसके आस-पास के गांव में चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस है कि हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है ग्रामीणों का कहना है कई गांव में चोरी की वारदात हो चुकी है लेकिन बदमाश अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा ने कलेक्टर कमर चौधरी और एएसपी डॉक्टर लालचंद कायल से मुलाकात करते हुए कहा जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा हो साथ ही विधायक खटाना ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर पुलिस की गश्त बढ़ाने की बात कही. जिससे क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर अंकुश लग सके विधायक के साथ ज्ञापन देने आए ग्रामीणों ने कहा हो सकता है,


दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे इस पर से गुजरने वाले लोगों के लिए अच्छा हो लेकिन यह एक्सप्रेस वे उनके लिए अभिशाप बन गया. पहले एक्सप्रेसवे में उनकी जमीनें गई और अब इस एक्सप्रेस वे के रास्ते अपराधी उनके यहां वारदात कर रहे हैं.


ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा या तो जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा हो अन्यथा मजबूर होकर ग्रामीण आंदोलन करेंगे बांदीकुई डिप्टी एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे ग्रामीणों का आरोप है पिछले दिनों चोर सोने चांदी के करीब पच्चीस लाख रुपए के आभूषण चुरा कर ले गए लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ सकी.


ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?