Dausa news: मंत्री ममता भूपेश ने दिखाई संवेदनशीलता. इसी दौरान जयपुर से दौसा आ रही महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश की नजर पड़ी तो उन्होंने अपनी गाड़ी को रोका और कार में फंसे घायल दंपत्ति को संभालने पहुंची. साथ ही लोगों की वहां भीड़ भी जमा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सभी लोगों ने मिलकर घायल वृद्ध दंपत्ति को कार से बाहर निकाला. वहीं, मंत्री ममता भूपेश ने अपनी एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायल बुजुर्ग दंपत्ति को दौसा जिला अस्पताल भिजवाया साथ ही अस्पताल के पीएमओ को फोन पर आपातकाल में पहुंचकर उपचार के निर्देश दिए.


वहीं, मंत्री ममता भूपेश ने वहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कभी भी कहीं पर भी कोई हादसा हो और आप वहां से गुजरे तो सबसे पहले रुक कर हादसे के शिकार लोगों की मदद करें. 


उन्हें अस्पताल पहुंचाएं आपकी और हमारी मदद से हादसे के शिकार लोगों की जान बचे इससे बड़ा कोई पुण्य नहीं हो सकता. मानव सेवा ही जीवन का उद्देश्य होना चाहिए. कार सवार दंपत्ति मूलतः अलवर जिले के निवासी हैं और हाल ही में जयपुर रेलवे कॉलोनी में रहते हैं ऐसे में वह गांव से जयपुर जा रहे थे, उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए फिलहाल दोनों बुजुर्ग पति पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान