Rajasthan News: 46 डिग्री तापमान के बीच दौसा जिले में बिजली पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. फिर चाहे शहर हो या कस्बे हो या ढाणी सभी जगह लोग बिजली पानी आपूर्ति को लेकर परेशान है. आज दौसा के रामगढ़ पचवारा में लोगों ने बिजली पानी की समस्या के चलते विभागों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. लोगों ने रामगढ़ पचवारा में बिजली पानी कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई, तो वहीं मटके भी फोड़े गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कागजों में ही हो रही टैंकरों की खानापूर्ति
ग्रामीणों का आरोप है कि बीते दिन रामगढ़ पचवारा में घोषित 16 घंटे बिजली बंद रही और जब आई तो बार-बार ट्रिप हुई और वोल्टेज भी पूरा नहीं मिला. ऐसे में इस भीषण गर्मी में उनका जीना मुहाल हो गया, तो वहीं जलदाय विभाग द्वारा टैंकर से जो पानी की सप्लाई की जा रही है वह भी कागजों में ही खाना पूर्ति हो रही है. वह पानी भी लोगों तक नहीं पहुंच रहा. पुलिस ने पहुंचकर लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया, तो वहीं बिजली पानी के अधिकारियों ने जल्द समाधान का भरोसा दिया. बता दें कि भीषण गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के बिजली पानी को लेकर विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश है निर्बाध रूप से लोगों को बिजली पानी की आपूर्ति हो, लेकिन दौसा जिले में सीएम के आदेश भी बेअसर दिखाई दे रहे हैं. 


पढ़ें दौसा की एक और खबर


दौसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा पीजी कॉलेज परिसर में बने स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था देखने पहुंचे मुरारी लाल मीणा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि मैं खुद सर्विस में रहा हूं और कोई भी कर्मचारी अपनी नौकरी दाव पर लगाकर काम नहीं करेगा. लोकल स्तर पर कोई गड़बड़ी नहीं हो सकती है, लेकिन आजकल अमेरिका में बैठा व्यक्ति यहां पर तकनीक के माध्यम से कुछ भी कर सकता है. चंद्रमा पर यान उतारा और रिमोट से धरती से कंट्रोल किया जा रहा है. इस तरीके की तकनीक से अगर कोई कुछ कर सकता है, तो उसको मैं कह नहीं सकता, लेकिन लोकल स्तर पर कोई गड़बड़ी नहीं हो सकती और मैं कई चुनाव लड़ चुका हूं. मैंने कभी इस तरह ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप नहीं लगाए. 


रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा


ये भी पढ़ें- नावां में बिजली हुई गुल, तो देर रात डिस्कॉम कार्यालय के बाहर पहुंचे उपभोक्ता