Dausa: सड़क हादसे में घायल दंपत्ति को अस्पताल पहुंचाकर दौसा विधायक और कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा ने मानवता की मिसाल पेश की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मंत्री मुरारी लाल मीणा सायंकाल हाईवे से गुजर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने सदर थाना क्षेत्र में भांडारेज मोड पर महिला पुरुष घायल अवस्था में दिखाई दिए तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और तुरंत घायलों के पास पहुंचे. उनकी उनकी हालत देखकर मंत्री ने तत्काल सुरक्षा में लगी एस्कॉर्ट से घायल पति-पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया. साथ ही अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को भी कॉल कर घायलों के उपचार के निर्देश दिए.


यह भी पढ़ें- सर्व ब्राह्मण महासभा में पहुंचे सचिन पायलट, गौ माता का लिया आशीर्वाद


घायल दंपत्ति सिकराय के गीजगढ़ के निवासी है. कमलेश सैनी अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से सफर कर रहा था. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से वह सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से चोटिल हो गए. फिलहाल घायल दंपत्ति का दौसा जिला अस्पताल में उपचार जारी है. वहीं इस दौरान मौके पर भीड़ भी जमा हो गई. 


मंत्री मुरारी लाल मीणा ने सभी से आह्वान किया, जब भी जहां भी कोई भी घायल अवस्था में दिखाई दे तो उसे छोड़कर भागे नहीं बल्कि उसकी मदद करें उसकी जान बचाने के लिए उसे अस्पताल जरूर पहुंचाएं. यह हम सब का धर्म है. घटना दुर्घटना किसी के भी साथ घट सकती है. ऐसे में हमको एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. इससे बड़ा कोई परोपकार का काम नही हो सकता. आपकी मदद से किसी का जीवन बच सकता है. 


मंत्री मुरारी लाल मीणा ने पूर्व में भी एनएच 21 पर स्थित भंडाना गांव के समीप सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा कर उसकी जान बचाई थी.


Reporter- Laxmi Avtar Sharma


 


यह भी पढ़ें- शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा