Dausa: जयपुर के जयसिंहपुरा खोर से नारायणी माता के कावड़ लेने जाते समय कावड़ियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पेड़ से भीड़ गया. जिसके चलते हादसे में एक कांवड़िये की मौत हो गई, तो वहीं, टेंपो में सवार 11 कांवड़िए घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है टेंपो में सवार सभी कावड़िए नारायणी माता के लिए जयपुर के जयसिंहपुरा खोर से रवाना हुए थे. नारायणी माता से 2 किलोमीटर पहले ही अनियंत्रित होकर टेंपो सड़क किनारे पेड़ से भीड़ गया. जिसके चलते कावड़िए हादसे का शिकार हो गए. हादसे में 15 वर्षीय कावड़िए मनसुख योगी की मौत हो गई, तो वहीं, 11 कावड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद मौके पर कावड़ियों की चीख-पुकार मच गई.


हादसा अलवर जिले के टहला थाना क्षेत्र में हुआ. जहां से एंबुलेंस के जरिए कावड़ियों को उपचार के लिए दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर कई कावड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल दौसा जिला चिकित्सालय के चिकित्सक घायल कावड़ियों का उपचार करने में जुटे हुए हैं. वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद 7 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है.


Reporter- Laxmi Sharma


ये भी पढ़ें- Rajasthan news राजस्थान के आज के समाचार 31 जुलाई 2022 खबरों का डिजिटल बुलेटिन


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें