Sikrai : ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एमएस बिट्टा मंगलवार शाम को दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में धार्मिक नगरी मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे और बालाजी महाराज के दर्शन कर देश में अमन चैन और खुशहाली की कामना की. दर्शनों के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बिट्टा ने कहा पाकिस्तान, कश्मीर में हिंदुओं को सॉफ्ट टारगेट बना रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धारा 370 हटाने के बाद फोर्स के जवानों पर हमले कम हो रहे हैं, पत्थरबाजी पूरी तरह थम गई है, लेकिन राह चलते अकेले व्यक्ति को टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि उसके पास कोई सुरक्षा तो होती नहीं है. ऐसे में पूरी दुनिया में भारत को बदनाम करने के लिए फिर से लोगों को टारगेट कराया जा रहा है.


बिट्टा ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों को एक होकर काम करना पड़ेगा, इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए. पंजाब में सिंगर मूसेवाला की हत्या मामले में एमएस बिट्टा कहा कि अगर किसी व्यक्ति को सुरक्षा मिली हुई है, तो उसे जवानों के बगैर नहीं जाना चाहिए, अगर ऐसा करते हुए कोई घटना होती है, तो उसके लिए सिक्योरिटी जवान जिम्मेदार कैसे हो सकते हैं ?


 उन्होंने कहा विदेश से लेकर भारत के कई राज्य में गैंगस्टर का बड़ा नेटवर्क पनप रहा है. यह राष्ट्र की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है. इसके लिए सरकार को समय रहते कड़े कदम उठाने चाहिए और समाज को भी गैंगस्टर के खिलाफ आवाज उठानी होगी.


बिट्टा ने कहा की -बिट्टा के खून का आखिरी कतरा उस ज्योतिर्लिंग के लिए और ज्ञानवापी के लिए है. मैंने मेरे शरीर का आधा हिस्सा देश और राष्ट्र के लिए दिया है. आधा शरीर का हिस्सा फिर दे दूंगा. हम हर धर्म हर मजहब हिंदू-सिख-मुस्लिम -इसाई सभी धर्मों का सम्मान करते हैं.


 मैं 19 साल से मेहंदीपुर बालाजी महाराज के दर्शनों के लिए आता हूं, यहां ना मैं अपने परिवार के लिए कुछ मांगता हूं, ना ही अपने लिए कुछ मांगने आता हूं, यहां मैं सिर्फ अपने जवानों की खुशहाली की कामना के लिए आता हूं. इस दौरान एसडीएम जनक सिंह, मानपुर पुलिस उपाधीक्षक संतराम मीणा, बालाजी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद सहित मानपुर और बालाजी थाने का जाब्ता तैनात रहा.


रिपोर्टर- लक्ष्मी अवरतार शर्मा


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : बेटा पैदा होने पर घर लौटा था पिता, सरियों और लाठियों से मार डाला