दौसा न्यूज: दौसा की मंडावर थाना पुलिस ने एसपी वन्दिता राणा के निर्देश पर सेक्सटॉर्शन का भय व्याप्त कर लोगों को शिकार बनाने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 390400 की नगदी , सात एंड्रॉयड मोबाइल सहित कई एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार आरोपी मंडावर थाना क्षेत्र के इसरपुर गांव निवासी वसीम , अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के मंडोली निवासी आसिफ ,वहीं थाना नगर क्षेत्र के दुन्दावल गांव निवासी शेकूल और अलवर के वैशाली नगर क्षेत्र निवासी आरिफ है.


 फोटो को एडिटिंग के माध्यम से अश्लील क्लिप


मंडावर थाना अधिकारी सचिन शर्मा ने बताया आरोपी एड्रॉइड मोबाइल से लोगों को वीडियो कॉल करते हैं और उसके बाद में उनकी वीडियो कॉल से आयी फोटो को एडिटिंग के माध्यम से अश्लील क्लिप के साथ जोड़कर पीड़ित के मोबाइल पर सेंड करते हैं और फिर उनसे ब्लैकमेलिंग करते हुए मोटी रकम की डिमांड करते हैं. साथ ही रकम नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हैं. जिसके चलते पीड़ित सामाजिक लोक लाज और बदनामी के डर से कई बार उनके झांसे में आकर पैसे भी दे बैठते हैं .



आरोपी पुलिस के हत्थे उसे दौरान चढ़े जब पुलिस गश्त कर रही थी. पुलिस को आरोपियों की संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी तो आरोपियों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गई. साथ ही उनकी तलाशी ली गई तो सारा सच सामने आ गया. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार भी बरामद की है. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है पुलिस को उम्मीद है. आरोपियों ने सेक्स टॉर्शन के जरिए अब तक कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. अब यह सारा सच पुलिस जांच के बाद ही साफ होगा .


ये भी पढ़ें


कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 


रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!


छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त