Rajasthan Politics: राजस्थान के दौसा में जिला स्तरीय स्वाधीनता समारोह समापन के बाद डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश में बारिश से बिगड़े हालातों के लिए तत्कालीन सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्होंने 5 साल कोई काम नहीं किया. जिसके चलते जयपुर सहित प्रदेश के कई शहरों में हालात बिगड़े मैं मानती हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



इस बार बारिश अधिक हुई है लेकिन पिछली सरकार ने अगर ठीक से काम किया होता तो ये हालात नहीं होते अब हमारी सरकार हर मुमकिन प्रयास कर प्रदेश की जनता को राहत देने का काम कर रही है. दीया कुमारी ने कहा कि भजनलाल सरकार के पहले बजट में जो घोषणाएं हुई है वह धरातल पर भी आएगी उनका शिलान्यास भी हम करेंगे और उनका उद्घाटन भी हम ही करेंगे. 


 



वहीं समारोह में शामिल हुए दौसा से कांग्रेस सांसद मुरारीलाल मीणा ने डिप्टी सीएम दिया कुमारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी को आरोपित करने के बजाय काम करना चाहिए. हम जितना काम कर सकते थे हमने किया और जनता सब जानती है अब जो काम बाकी रह गया है. उसे वर्तमान सरकार पूरा करें. 


 



कांग्रेस से सांसद मुरारीलाल मीणा ने मीसा बंदियों को सम्मानित करने पर कहा कि जिनकी आजादी की लड़ाई में उंगली तक नहीं कटी वह आज राष्ट्र भक्त बन रहे हैं. जिन्होंने कभी तिरंगे का सम्मान नहीं किया. वह तिरंगा फहरा रहे हैं, जिन्होंने कभी संविधान को नहीं माना अब वह संविधान भक्त बन रहे हैं. 


 



मुरारी ने कहा कि यह प्रकृति का परिवर्तन है और जनता सब जानती है कौन क्या कर रहा है कौन क्या नहीं कर रहा है और जनता इसका जवाब लोकसभा चुनाव में दे चुकी है और आने वाले उपचुनाव में भी इसका जनता जवाब देगी और 5 से 6 साल में पूरे देश में जनता का इन्हें जवाब मिलेगा.