Sikrai: दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर लंगड़ा बालाजी के समीप अज्ञात वाहन की बाइक के टक्कर लगने से बाइक सवार दो लोगों की हादसे में मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला, तो दूसरा गंभीर घायल मिला. पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया. परिजनों को हादसे की सूचना दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5G Mobile Services: आपके स्मार्टफोन में 5G चलेगा या नहीं,कंफ्यूज हैं तो ये जानें


सूचना पर मृतकों के घरों में भी कोहराम मच गया. मेहंदीपुर बालाजी थाने के ड्यूटी अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया मृतक रिश्ते में मामा भांजे हैं. टोडाभीम निवासी गंगा सहाय के भाई के लड़के की शादी के कार्ड बांटने भांजे रवि के साथ बाइक पर सिकंदरा की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान NH21 पर लंगड़ा बालाजी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी, जिसके चलते गंगा सहाय ओर भांजे रवि की मौत हो गई.


परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों के शवों का पंचनामें की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किए गए. मृतक गंगा सहाय और रवि के परिवार में खुशियां मातम में बदल गई, जहां शादी की तैयारी कर रहे थे वहां कोहराम मच गया. अब मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.


Reporter- Laxmi Sharma


5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स