दौसा: सदर थाना क्षेत्र में स्थित भांडारेज ग्राम पंचायत की दो वाली ढाणी में अचानक बिजली के पोल से तार टूट कर खेत में गिर गया जहां खेत में काम कर रही एक महिला करंट की चपेट में आ गई महिला के झुलसने पर ग्रामीणों ने दौसा अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया फिलहाल महिला का जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के दौरान महिला राजंती देवी पत्नी विश्राम गुर्जर खेत में काम कर रही थी उसी समय अचानक बिजली का तार टूट कर गिर गया और महिला करंट की चपेट में आ गई वहीं ग्रामीणों का आरोप है तार को लेकर पूर्व में भांडारेज जीएसएस के बिजली विभाग के कार्मिकों को कई बार अवगत करवाया था और उसे दुरुस्त करने की मांग की थी लेकिन उनकी लापरवाही के चलते राजन्नति देवी करंट की चपेट में आ गयी ग्रामीणों का आरोप है अगर समय रहते बिजली विभाग द्वारा तारों को दुरुस्त किया जाता तो हादसा नहीं होता ऐसे में बिजली विभाग के कार्मिक हादसे के जिम्मेदार हैं.


हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और भांडारेज जीएसएस पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर दौसा सदर थाना अधिकारी प्रवीण कुमार मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर ग्रामीणों से जानकारी ली वही ग्रामीणों को समझाइश का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण कार्यवाही की मांग को लेकर अड़ गए. वहीं, स्थानीय निवासी जयराम गुर्जर ने लापरवाह और जिम्मेदार कार्मिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर सदर थाना अधिकारी को लिखित में शिकायत दी साथ ही बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से भी दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की पुलिस ने जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई का भरोसा दिया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.


Reporter Laxmi Avtar Sharma