Dolpur: धौलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई धौलपुर द्वारा जयपुर प्रांत के आग्रह पर सदस्यता अभियान के स्कूलों व महाविद्यालय में जा कर छात्रों को सदस्य बनाया. इस मौके पर निजी विश्वविद्यालय प्रांत संयोजक अभिनव सिंह ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर हर वर्ष विद्यार्थी परिषद अपनी सदस्यता अभियान का आयोजन करती है, उसी के तहत जयपुर प्रांत के द्वारा पूरे प्रांत में प्रत्येक जिले की नगर इकाई ऊपर सदस्यता अभियान का आयोजन किया जा रहा है, इसके अंतर्गत धौलपुर नगर पर सदस्यता अभियान चलाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सदस्यता अभियान के अंतर्गत धौलपुर के विद्यालयों एवं महाविद्यालयों में 453 छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर के विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर योगेश मीणा और अंकित ने बताया कि विद्यार्थी परिषद एक बड़ा छात्र संगठन है, जो सदैव छात्र हित के लिए कार्य करती है.


 इस मौके पर राहुल कंसाना और सुमित कांडेल ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राष्ट्रवादी विचारों के साथ समाज में निस्वार्थ भाव से युवाओं को देश के प्रति जागरूक एवं संदेश देने का कार्य अपनी 75 वर्ष की यात्रा में कर रही है, इस मौके पर जतिन अग्रवाल एवं आकाश दिवाकर ने बताया कि आज यहां हम आजादी के 75 वर्ष अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं.


वहीं, विद्यार्थी परिषद ने भी लगातार छात्रों के बीच रहकर के राष्ट्रव्यापी आंदोलनों में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई है. इस मौके पर निजी विश्वविद्यालय प्रांत संयोजक अभिनव सिंह, जिला समिति सदस्य धीरेंद्र कुशवाहा, जिला विद्यार्थी विस्तारक अनिरुद्ध कुलश्रेष्ठ, योगेश मीणा, सुमित कांडेल, राहुल कंसाना, जतिन अग्रवाल , अंकित आकाश, दिवाकर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


Reporter- Bhanu Sharma


 खबरें और भी हैं... Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित


NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार