Bari, Dholpur: धौलपुर की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाड़ी शहर के धौलपुर बाईपास पर कार्रवाई करते हुए एसटी-एससी एक्ट और पति-पत्नी से झगड़ा और मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- शिकंजा: एसीबी ने म्यूटेशन के बदले 3 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को किया गिरफ्तार


बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि 12 सितंबर को बाड़ी शहर के धौलपुर रोड स्थित सरमथुरा स्टोन के पास जंगल में पीड़ित पति-पत्नी जो पशुओं के लिए जंगल से चारा लेकर आ रहे थे. उनको रास्ते मे डांग के जंडेल गुर्जर के पुत्र रविंदर, आदिराम और गुंदर सहित कुछ अन्य ने रोक लिया और जबरन पशुओं का चारा उनसे छुड़ाने लगे. जब पति-पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने अपमानित करते हुए उनसे मारपीट की. उक्त घटना के दौरान अन्य लोगों के आने पर आरोपी मौके से भाग गए.


उक्त घटना को लेकर 17 सितंबर को पीड़ित पति-पत्नी ने एसटी-एससी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया था, जिसकी जांच की जा रही थी. जरिए मुखबिर सूचना मिली कि आरोपियों में से दो आदिराम और गुन्दर पुत्र जंडेल बाईपास पर देखे गए हैं. जिस पर पुलिस टीम ने को तुरंत मौके पर भेजा गया. जहां से दोनों को गिरफ्तार किया है. अब दोनों आरोपियों से पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है साथ में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.


Reporter- Bhanu Sharma


यह भी पढ़ें- सनसनी: खेत के लिए निकला युवक नहीं लौटा घर, घाटोल में तीन दिन बाद नहर में मिला शव