धौलपुर: राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा धौलपुर द्वारा अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश पर रहते हुए समस्त न्यायिक कर्मचारियों ने रैली निकालकर नारेबाजी की. रैली के पश्चात जिला न्यायालय के बाहर जिला न्यायिक कर्मचारी संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओमबाबू शर्मा ने मौजूद सभी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यदि किसी परिवार के सदस्य को किसी प्रकार की परेशानी होती है तो सभी सदस्य उसके साथ एक साथ खड़े हो जाते हैं, ठीक उसी प्रकार हम सभी कर्मचारी एक साथ होकर अपने साथी भाई मृतक सुभाष मेहरा को न्याय दिलाने के लिए एक साथ हैं. उन्होंने कहा कि जब तक हमारे मृतक भाई सुभाष मेहरा के परिजनों को न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक हम अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश पर रहेंगे.


इस अवसर पर मुकेश बंसल ने सभी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि न्यायिक कर्मचारी न्याय पालिका की रीढ़ की हड्डी है, जिसके बिना न्यायिक पालिका का कोई अस्तित्व नहीं है. इस अवसर पर उन्होंने अभिभाषक संघ का धन्यवाद देते हुए कहा कि न्यायिक कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश के दौरान जो अधिवक्तागण ने समर्थन किया है. वह अतुलनीय है.


सामूहिक अवकाश के चौथे दिन के दौरान न्यायिक कर्मचारीगण द्वारा उच्च न्यायिक प्रशासन को कर्मचारीगण की मांगे पूर्ण करने की सद्बुद्धि हेतु सुंदरकांठ का पाठ कर प्रसादी वितरण किया गया. कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश पर रहने के दौराने धौलपुर जिले की अदालतों में तकरीबन एक हजार प्रकरणों की सुनवाई प्रभावित हुई एवं पक्षकारों को बिना सुनवाई के ही निराश होकर घर वापिस लौटना पड़ा.


आंदोलन के दौरान प्रदीप श्रीवास्तव, नरेन्द्र श्रीवास्तव, बृजेश शर्मा, मुकेश बंसल, राधाबल्लभ वर्मा, मनोज वर्मा, राजीव सचिन शर्मा, अंकित श्रीवास्तव, शम्भूदयाल, नरेन्द्र यादव, नरेश त्यागी, दीपक शर्मा, हरिकिशन महावर, रामसिंह, पंकज एवं एमएसीटी कोर्ट के हारून खान, राजकुमार शर्मा, अमित शर्मा, साबिर अली, आदिल सहित समस्त न्यायिक कर्मचारीगण उपस्थित रहे.


रिपोर्टर-भानु शर्मा


ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी​