Rajakheda: राजस्थान के धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा के राजाखेड़ा उपखंड की दिहोली थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश को अवैध हथियार देशी कट्टा 315 बोर और 2 जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है. दिहोली थाना प्रभारी बीधाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि धौलपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा द्वारा पूरे जिले में लगातार बदमाशों को अवैध बजरी परिवहन करने वालों के खिलाफ जुआ सट्टा आदि चलाने वालों और अन्य अपराधियों को पकड़ने को लेकर एक विशेष अभियान चला रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Horoscope 11 March 2022: कर्क, कुंभ और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल


इसी के तहत एसपी शिवराज मीणा के निर्देशन में जिलेभर की थाना पुलिस लगातार कार्रवाई पर कार्रवाई को अंजाम दे रही है. इसी कड़ी के तहत दिहोली थाना प्रभारी बीधाराम ने बताया कि उनको सायबर सेल के हेडकांस्टेबल विजय मीणा के द्वारा सूचना मिली कि मरैना कस्बे की लाठ वाली माता मन्दिर वाले मोड़ पर 5 हजार का ईनामी बदमाश विष्णु उर्फ भगत उर्फ अजय उर्फ साधू पुत्र राजेन्द्र सिंह उम्र 25 साल जाति गुर्जर निवासी करका खेरली खड़ा है, जो कि किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है और उसके पास अवैध हथियार भी है. जिसको तत्काल गम्भीरता दिखाते हुए 2 पुलिस टीमो द्वारा घेराबंदी करके मौके से दबोच लिया.


थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इनामी बदमाश विष्णु पर कई थानों में अलग-अलग मुकदमे भी दर्ज हैं. जिनमें थाना दिहोली, थाना कौलारी, थाना सदर, थाना कोतवाली, थाना निहालगंज शामिल है.


Report: Bhanu Sharma