Dholpur News : धौलपुर के बाड़ी में एससी-एसटी एक्ट में दर्ज एक मामले में दो आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए धौलपुर बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक अध्यापक और उसके पुत्र के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी साथ में जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया था. उक्त मामला पीड़ित अध्यापक द्वारा कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया था. जिसको लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कोतवाली थाने में 4 नवंबर को पीड़ित अध्यापक रामनिवास मीणा पुत्र रामपत मीणा निवासी खानपुर हाल निवासी सीतावाली बगीची बाड़ी ने एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में एक मामला दर्ज कराया थ. जिसमें आरोप लगाया था कि उसके घर पर आकर आरोपी सुनील गुर्जर और इरफान सहित अन्य ने हमला किया,मारपीट के साथ जातिसूचक शब्दो से अपमानित किया गया. जिसमें बचाने आये उसके पुत्र की भी मारपीट की गई.


उक्त घटना को लेकर पुलिस ने पीड़ित रामनिवास मीणा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच सीओ ऑफिस को सौपी थी. इस पर सीओ मनीष कुमार शर्मा के निर्देशन में सीओ आफिस के हेड कांस्टेबल बहादुर सिंह के साथ कोस्टेबिल महेशचंद्र,कलीम,ज्ञानेंद्र और रामकेश ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी सुनील गुर्जर पुत्र धारासिंह गुर्जर निवासी गुर्जर पाड़ा और इरफान पुत्र चुन्नाराम मुसलमान निवासी चंवरिया पाड़ा को बाईपास से गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट में कार्रवाई की जा रही है.


रिपोर्टर-भानु शर्मा


ये भी पढ़ें.. . 


फतेहपुर में न्यूनतम तापमान -1.5 पहुंचा, चूरू, जयपुर और सीकर में ठंड ने किया ये हाल


कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार