Bari Crime News: धौलपुर जिले की सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी यशपाल सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए डकैत केशव गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य और 5 हजार रुपए के इनामी इनामी बदमाश रामबृज गुर्जर को सोहन बाबा के जंगलो से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि थाना पुलिस की टीम ने 5 हजार रुपए के इनामी डकैत रामबृज गुर्जर पुत्र महाराज सिहं गुर्जर निवासी खोटाबाई थाना सोने का गुर्जा को गिरफ्तार किया. जिसके कब्जे से अवैध हथियार एक रायफल 315 बोर और कारतूस जब्त किए गए है.


थाना प्रभारी ने बताया कि हैड कांस्टेबल गिरीश कुमार, कांस्टेबल चालक देवेन्द्र को दस्यू केशव गुर्जर गैंग के तौरे का सायपुर और सोहन बाबा के जंगलो में होने की सूचना मिली. जिस पर थाने का जाब्ता प्राईवेट बौलेरो से सायपुर के जंगलों में पहुंचा, जहां से जाप्ता केशव गैंग की तलाश करते हुए सोहन बाबा मंदिर पर पहुंचा. सोहन बाबा मंदिर से पश्चिम दिशा में करीब 70-80 मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति दिखाई दिया, जो पुलिस को देखकर अपने आप को झाड़ियो में छिपाने की कोशिश करने लगा.


ये भी पढ़ें- Ajmer : पति गया विदेश देवर ने किया रेप, सास ने किया अनदेखा


जिसकी थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने पहचान की तो ये व्यक्ति 1 लाख 15 हजार रुपए के इनामी दस्यू केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य रामबृज गुर्जर खांटाबाई था. जो जिला पुलिस अधीक्षक धौलपुर की ओर से 5000 रुपए का इनामी है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही बदमाश के कस्बे से एक रायफल 315 बोर मय 6 कारतूस जप्त कर लिए.


Reporter- Bhanu Sharma