Dholpur News: दौसा जिले के बांदीकुई में बोरवेल के समीप बने गड्ढे में गिरी डेड साल की मासूम बच्ची नीरू गुर्जर के सकुशल निकलने पर बांदीकुई विधायक भागचंद टांकडा, एसपी रंजीता शर्मा आज मेहंदीपुर बालाजी पहुँचे. जहां उन्होंने बच्ची व उनके परिजनों के साथ श्री बालाजी महाराज के दर्शन किये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं भैरव बाबा व प्रेतराज सरकार के दरबार में ढोक लगाई और भोग प्रसाद चढ़ाया. विधायक का ट्रस्ट सचिव एमके माथुर ने उनका स्वागत किया. वही विधायक टांकडा ने मंदिर परिसर में बैठकर सुंदरकांड के पाठ किए. दरअसल बच्ची के रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान विधायक ने बालाजी महाराज से मासूम को सकुशल बाहर निकालने की प्रार्थना की थी.


बच्ची के मां व अन्य परिजनों ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान उन्होंने बालाजी महाराज का स्मरण करते हुए बच्ची को सकुशल बाहर निकालने की कामना की थी, जिसे बालाजी महाराज ने पूरा किया है. ऐसे में प्रसादी चढ़ाने के लिए यहां आए हैं.


उनका परिवार बालाजी महाराज में आस्था रखता है. विधायक ने मीडिया को बताया कि बीते दिनों जोधपुरिया गांव में डेड साल की मासूम नीरू अपने घर के बोरवेल के 36 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई थी. इस पर प्रशासन व एनडीआरएफ , एसडीआरएफ टीमें लगाकर बचाव कार्य कर रही थी. लेकिन मेहंदीपुर बालाजी से प्रार्थना की थी कि बच्ची सकुशल बहार निकलने पर मैं परिवार सहित बालाजी मंदिर जाकर सुन्दकांड का पाठ करूँगा और प्रसादी चढ़ाऊँगा. ऐसे मे बालजी महाराज ने लाज रखी और बच्ची 17 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!