Dholpur News: धौलपुर जिले की डीएसटी टीम के साथ बसेड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन गेम खिलाकर ठगी करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के घर से तलाशी के दौरान 13 मोबाइल, दो डोंगल, 6 सिम कार्ड और दो बाइक के चेस बरामद किए गए हैं.

 

कार्यवाहक डीएसपी शायर सिंह ने बताया कि बसेड़ी थाना क्षेत्र के गढ़ी तिमसिया गांव में कुछ लोगों द्वारा नामजद ऑनलाइन बुक के नाम से ऑनलाइन गेम खिलाकर ठगी की वारदात किए जाने की सूचना मिली थी. जिस सूचना पर एसपी सुमित मेहरड़ा से सर्च वारंट लेकर घर की तलाशी ली गई. डीएसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से 13 मोबाइल, दो डोंगल, 6 सिम कार्ड और दो बाइक के चेस मिल गए. 

 

उन्होंने बताया कि घर में मौजूद महिला आशा उर्फ सोनिया पत्नी पवन कुमार, पवन कुमार पुत्र सुरेश सिंह और अजय कुमार पुत्र सुरेश सिंह तिरुपति ऑनलाइन बुक के नाम से ऐप बनाकर लोगों को ऑनलाइन गेम खेलने के लिए बॉक्स बनाते थे. तीनों आरोपी वॉट्सऐप के जरिए क्यूआर कोड भेजकर लोगों के साथ ठगी कर रहे थे. डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने ठगी करने के मामले में महिला सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए ठगी के तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!