Dholpur news: धौलपुर जिले सैपऊं थाना क्षेत्र के उमरारा गांव में एक 14 वर्षीय मासूम का खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. मासूम की संदिग्ध तौर पर हुई मौत की सूचना मिलते ही सर्किल सीओ विजय सिंह थाने की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां खेत पर मिले मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.पुलिस के घटनास्थल पर पूछताछ के बाद मृतक मासूम नेहा (14)की मां ने प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके परिवारीजन खेत और घर की जमीन को लेकर उनसे रंजिश रखते हैं.


जमीनी रंजिश के चलते हुई हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मासूम की मां जलदेवी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जमीनी रंजिश के चलते उसके मासूम की हत्या की है.मासूम की मां ने बताया कि उसकी बेटी खेतों पर घास लेने के लिए गई थी.जिसके ना लौटने पर जब वह मासूम की तलाश करने खेतों पर गई,तो उसे मासूम मृत हालत में मिली.मौके पर पहुंची सैपऊं थाना पुलिस के साथ सीओ विजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मासूम की संदिग्ध हालात में मौत के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है.


मां का आरोप हत्या की गई


पुलिस को दी गई रिपोर्ट में किशोरी की मां ने बताया विगत 6 महीने से संपत्ति एवं बंटवारे को लेकर जान से मारने की धमकियां दे रहे थे.आरोप लगाते हुए कहा कि परिवारीजनों द्वारा किशोरी की हत्या की गई है.किशोरी की गर्दन एवं हाथ पैर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.मासूम की मां द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई है.उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा.



पति से हुए संबंध विच्छेद


सूत्रों से मिली जानकारी में म्रतक किशोरी की मां के पति से विगत लंबे समय से संबंध विच्छेद हो चुके हैं.पति द्वारा दूसरी शादी कर ली गई है.मृतका की मां पुत्री एवं बेटे को साथ लेकर अकेली रहती थी.मां का आरोप है कि संपत्ति को लेकर जेठ द्वारा हत्या की गई है जिसपर पुलिस अनुसंधान कर रही है


मामले की जांच करने में जुटी पुलिस


वही इस पूरे मामले में सैपऊ थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है पुलिस के द्वारा इस मामले में कई अहम साक्ष्य जुटाए गए.साथ टीम के द्वारा लिए गए सेंपलो के नतीजे आने के बाद पुलिस आखिर नतीजे पर पहुंचेगी और पूरे मामले का पर्दाफाश हो जायेगा


यह भी पढ़े- दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या करने वाले किशोर को आजीवन कारावास