Dholpur News: बसेड़ी थाना क्षेत्र के कुनकुटा गांव में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना पर बसेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बसेड़ी सरकारी अस्पताल की मॉर्च्यूरी पहुंचाया. पुलिस महिला के करंट की चपेट में आने की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बसेड़ी थाना क्षेत्र के कुनकुटा गांव में निवासी रेनू पत्नी सुनील गौड़ किसी कार्य से घर से बाहर गई इस दौरान अचानक रास्ते में वहां टूटे पड़े बिजली के तारों को छू जाने से वह करंट की चपेट में आ गई और वहीं गिरकर तड़पने लगी. 



महिला के गिरते ही दूर खड़े लोगों की जैसी ही निगाह पड़ी वे उसे बचाने के लिए पहुंचे, गंभीर हालात में परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिससे परिजनो में कोहराम मच गया. मृतका की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी जिसके 2 वर्ष की मासूम बेटी थी.


घटना की सूचना परिजनों ने बसेड़ी पुलिस को दी. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को सीएचसी बसेड़ी की मॉर्च्यूरी में रखवाया. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम दिनेश शर्मा सीएचसी बसेड़ी पहुंचें परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस महिला के करंट की चपेट में आने की जांच कर रही है.



पढ़ें धौलपुर की एक और खबर
Dholpur Crime News: नाकाबंदी के दौरान आमने-सामने हुए बजरी माफिया और पुलिस, 3 को किया गिरफ्तार

Dholpur Crime News: रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवर ब्रिज के ऊपर बजरी माफिया और पुलिस फिर आमने-सामने हो गए. बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग करने का फिर से दुस्साहस किया है, हालांकि पुलिस फायरिंग को नकार रही है. नाकाबंदी कर पुलिस ने तीन बजरी माफियाओं को हिरासत में लेकर चार ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ा है.


जानकारी के मुताबिक सदर थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली को लेकर बजरी माफिया एनएच 44 पर जा रहे हैं. सदर थाना पुलिस अतिरिक्त पुलिस बल को साथ लेकर कार्रवाई करने के लिए हाईवे पर पहुंच गई.