Rajasthan News: धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे 123 स्थित एक रेस्टोरेंट पर गाड़ियों से आए करीब 20 लोगों ने रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ एवं फायरिंग कर दहशत फैला दी. अचानक बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग एवं हमले से रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई. रेस्टोरेंट का स्टाफ एवं खाना खा रहे लोग जान बचाने के लिए भागे. रेस्टोरेंट संचालक के छोटे भाई एवं एक अन्य बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में छर्रे लगने से घायल हुए हैं. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेस्टोरेंट संचालक एवं एक अन्य युवक घायल
घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस के साथ थाना प्रभारी गंभीर सिंह पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने रेस्टोरेंट पर मौजूद कर्मचारियों से पूरी घटना की जानकारी ली है. हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. हमलावर बसेड़ी के गांव नगला राय जीत के बताए गए हैं. रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि नगला रायजीत निबासी युवकों के साथ दो गाड़ियों में करीब 20 लोग रेस्टोरेंट पर रात खाना खाने के लिए आए थे. खाना खाने के बाद बिना पैसे दिए जाने लगे. पैसे मांगे तो झगड़ा करने पर आ गए. सभी नई गाड़ी में रखें हॉकी डंडे एवं अवैध हथियार लहराते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की और जान से मारने की नियत से फायरिंग की. 


बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी 
रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान बबलू पुत्र शिवनारायण शर्मा और रम्भो पुत्र अजंट सिंह परमार के हाथ पैरों में छर्रा लगने से घायल हो गए. घायलों को सैंपऊ कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव एवं थाना प्रभारी गंभीर सिंह द्वारा बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके की नाकाबंदी कराई गई है एवं हाईवे टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज, बदमाशों की गाड़ियों के नंबरों की जानकारी जुटाई जा रही है. घटना को लेकर सीओ आनंद राव ने बताया कि दोनों घायलों को जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी कराई गई है. संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. 


ये भी पढ़ें- वांटेड ने सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार को मारी टक्कर, बाइक भी आई चपेट में