Dholpur News: धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र में एनएच 123 पर रजौरा खुर्द गांव के पास रात बारातियों से भरी पिकअप पलट गई, जिसमें 30 लोग घायल हो गए. वहीं 1 घायल की अस्पताल में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायलों को एंबुलेंस गाड़ियों में सैपऊ सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों के अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सा कर्मियों में भगदड़ मच गई. आनन फानन में चिकित्सा कर्मियों के द्वारा घायलों का उपचार शुरू किया गया. सूचना मिलते ही घायलों के परिजन और परिचित अस्पताल पहुंचे. घायलों की हालत देखते ही उनमें कोहराम मच गया.



हादसा सड़क पर बैठी गाय और बगल से खड़े बाइक सवार को बचाने के चक्कर में होना बताया जा रहा है. सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है, वहीं कुछ घायलों को उनके परिजन निजी वाहन से आगरा के लिए ले गए हैं. हादसे में बाइक पर बैठे तीन लोग भी पिकअप की चपेट में आने से घायल हुए हैं. अस्पताल प्रभारी डॉक्टर दिनेश नरुका ने बताया कि सभी घायलों को गंभीर चोटें आई है, एक घायल की अस्पताल में मौत हो गई. मृतक का नाम चंद्रसेन पुत्र हरि सिंह निवासी बरिगमा खुर्द बताया गया है


यह रही हादसे की वजह
बारातियों से भरी पिकअप गाड़ी एनएच 123 पर जा रही थी. रजौरा खुर्द गांव के पास हाईवे पर गाय खड़ी थी वहीं बगल में बाइक सवार भी बाइक को खड़ी कर खड़े हुए थे. बाइक सवार और गाय को बचाने के चक्कर में पिकअप गाड़ी का चालक का संतुलन खो गया और बेकाबू होकर पलट गई.



घटना की सूचना पाकर सीओ आनंद राव मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में घायलों की चीख पुकार निकल गई. सीओ ने बताया एक घायल की मौत हो चुकी है. करीब 10 घायलों की नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रैफर किया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है


यह हुए घायल
आगरा के बरिगमा खुर्द से सैंपऊ इलाके के गांव फूलपुरा में भरत सिंह कुशवाह के पुत्र प्रमोद और पुनीत की बारात मैक्स पिकअप से आई थी. पिकअप के अंदर करीब 40 लोग बैठे हुए थे, बताते हैं बारात खाना खा पी करके गांव को लौट रही थी, तभी नेशनल हाईवे 123 पर रजौरा खुर्द के पास सड़क पर बैठी गाय और साइड से बाइक लेकर खड़े बाइक स्वरों को बचाने के चक्कर में मैक्स पिकअप पलट गई.