Dholpur News: धौलपुर पुलिस की विभिन्न थाना पुलिस टीमों ने 316 जगह पर छापामार कार्रवाई कर विभिन्न मामलों में 153 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एरिया डोमिनेशन अभियान में पुलिस की 71 टीमों ने दो दिन तक छापेमार कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की टीमों ने 316 जगह पर छापामार कार्रवाई कर विभिन्न मामलों में 153 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें अवैध हथियार और अवैध शराब कारोबारी भी पुलिस गिरफ्त में आए हैं. एसपी सुमित मेहरड़ा के नेतृत्व में चलाए गए अभियान को लेकर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से दो अवैध हथियार बरामद किए हैं.


पुलिस की टीम ने अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हथियार और कारतूस जब्त किए हैं. अवैध शराब को लेकर की गई कार्रवाई में पुलिस ने चार अलग-अलग जगह से भारी मात्रा में अंग्रेजी और देसी शराब बरामद की है. इस दौरान शराब तस्करी में उपयोग में लाए गए वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है.


कार्रवाई के तहत अलग-अलग पुलिस की टीमों ने कोर्ट से विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 26 वारंटियों को भी गिरफ्तार किया है. एसपी सुमित मेहरड़ा ने बताया कि धौलपुर जिले में समय-समय पर अभियान चलाकर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बदमाशों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.