Dholpur news: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र में हनुमान तिराहा के पास घर में अवैध देसी कट्टे की सफाई करते समय गोली चलने से पास में बैठी एक महिला घायल हो गई. घटना के बाद महिला को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने महिला के पर्चा बयान लिए. जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कट्टे से गोली चल गई
गोली लगने से घायल हुई महिला मोहिनी (42) पत्नी मनमोहन ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी घर में बैठी हुई थी .मेरा बेटा धनंजय घर पर ही अपने कट्टे की सफाई कर रहा था .इसी दौरान कट्टे से गोली चल गई और मेरे पैर में आ के लगी. हादसे के बाद मेरे पति और बेटे ने इलाज के लिए मुझे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया.



अस्पताल में भर्ती कराया
घटना को लेकर मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर गंभीर सिंह ने बताया कि अवैध हथियार की गोली लगने से महिला घायल हुई है. जिसको लेकर महिला के पर्चा बयान पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.  मामले में फरार आरोपी की तलाश की जा रही है .




अवैध  देसी कट्टे की सफाई
आपको बता दें कि राजस्थान में धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र में अवैध  देसी कट्टे की सफाई करते समय गोली चल गई,जिसके बाग पास में बैठी मां को गोली लग गई,जिसमें महिला घायल हो गई. जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद सुचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर महिला का बयान लिया. जानकारी के मुताबिक मां को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया.


तो वहीं पुलिस नें मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है. 


यह भी पढ़ें:पीएम श्री स्वास्थ्य जांच शिविर का हुआ शुभारंभ,बालिकाओं के स्वास्थ्य की होगी जांच