Dholpur Crime News:धौलपुर जिले की सोने का गुर्जा थाना पुलिस को सफलता मिली 20-20 हजार के इनामी अपराधी कोक सिंह एवं करण सिंह को चंद्रपुरा के जंगलों से गिरफ्तार किया है.दोनों बदमाश विगत लंबे समय से संगीन वारदातों के मुकदमों में फरार चल रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी ने बताया कि जिले भर में वांछित अपराधी, स्टैंडिंग वाएंटी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सोने का गुर्जा पुलिस थाने का गश्ती दल इलाके में गश्त कर रहा था. 


इसी दौरान मुखबिर द्वारा गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दो इनामी बदमाश चंद्रपुरा गांव के नजदीक जंगल में मदनपुर गांव के रास्ते पर संदिग्ध अवस्था में वारदात के इरादे से घूम रहे हैं. मुखबिर की सूचना दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की गई.



पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर 20- 20 हजार के इनामी बदमाश 31 वर्षीय कोक सिंह पुत्र भरोसी लाल निवासी सेवर एवं 24 वर्षीय करन सिंह पुत्र सोबरन सिंह निवासी सेवर को दबोच लिया है. दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरु कर दी है.


पिछले काफ़ी समय से थे फरार


20 हजार के इनामी बदमाश कोक सिंह और सोबरन सिंह विगत लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे थे.जिनके खिलाफ सोने का गुर्जा पुलिस थाने में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है.



20-20 हजार का इनाम किया था घोषित


बदमाश कोक सिंह एवं सोबरन सिंह की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 20-20 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए धौलपुर पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी.लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते थे मुखबिर की सटीक सूचना पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है.


यह भी पढ़ें:राजस्थान का वो मंदिर जहां होती है गधे की पूजा,जानिए क्या है मान्यता