Dholpur News: बाड़ी कस्बे में अतिक्रमण हटाओ अभियान का दूसरा दिन भी चलता रहा. अभियान के दूसरे दिन, बाजार से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. नगर पालिका, पुलिस, और प्रशासन की टीम के पहुंचने पर, दुकानदारों में हड़कंप मच गया. उन्होंने पूर्व में दी गई चेतावनी का ध्यान नहीं दिया था, जिसके कारण कुछ दुकानदारों के सामान की जप्ती हुई और चालान की कार्रवाई की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट


तहसीलदार हनीफ मोहम्मद खां ने बताया कि जिला कलेक्टर निधि बीटी के निर्देशन में अभियान को लगातार चलाया जा रहा है. नगर पालिका और पुलिस की टीम के सहयोग से, कई स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है. अभियान के अंतर्गत, किला गेट, घंटाघर, सराफा बाजार, सदर बाजार, लोहा बाजार, सीताराम बाजार, बसेड़ी रोड, भारद्वाज मार्केट, अंबेडकर सर्किल, और महाराज बाग चौराहे पर कार्रवाई की गई है.


नगर पालिका की सफाई निरीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि अभियान के दूसरे दिन, छह दुकानदारों के खिलाफ चालान किया गया है. कुछ दुकानदारों का सामान जप्त किया गया है. उन्होंने सभी से अपील की है कि वे अतिक्रमण न करें, अन्यथा कार्रवाई होगी.


यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें