Honey Bee attack on Bus: धोलपुर सैंपऊ कस्बे के पास रविवार को गोवर्धन गिरिराज जी से परिक्रमा कर लौट रही यात्रियों से भरी हुई बस मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. बस के अंदर बैठे यात्रियों में भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 से 50 यात्री बैठे थे, जिन पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया. अचानक मधुमक्खियों के हमले से यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. मधुमक्खियों के अचानक हुए हमले बस यात्री की चपेट में  आ गये. मधुमक्खियों के काटे जाने से सभी के हाथ, पैर और मुंह सूज गए. वहीं कुछ लोग बेहोश हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मधुमक्खियों के हमले में  40 से 50 महिला एवं पुरुष यात्री घायल
जानकारी के अनुसार सुनीपुर निवासी 40 से 50 महिला एवं पुरुष यात्री शनिवार को गांव से बस करके गोवर्धन गिरिराज जी की परिक्रमा करने गए थे. परिक्रमा कर रविवार को सभी बस से गांव के लिए लौट रहे थे. सैंपऊ पहुंचने पर पार्वती नदी की तट पर पानी की चादर चलने से बाड़ी मार्ग के बंद होने का पता लगा. इसके चलते वह दूसरे रास्ते से गांव जाने के लिए निकल गए. इस दौरान रास्ते में पेड़ की टहनी पर लटक रहे मधुमक्खी के छत्ते से बस टकरा गई.


मधुमक्खियां बस के अंदर घुस गई
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रास्ता खराब होने की वजह से बस बेहद धीमी गति से चल रही थी. इतने में ढेर सारी मधुमक्खियां बस के अंदर घुस गई और सभी यात्रियों को बुरी तरह काट लिया. अचानक मधुमक्खियों का हमले से बस में बैठे सभी यात्रियों में कोहराम मच गया. चालक-परिचालक सहित बस के अंदर सवार यात्रि जान बचाने के लिए बस से कूद कर खेतों में छिपने का प्रयास करने लगे. लेकिन मधुमक्खियों ने काफी देर तक लोगों का पीछा नहीं छोड़ा. कई महिलाएं एवं पुरुष मौके पर ही बेहोश हो गए, वहीं कई के हाथ पैर और चेहरे पर सूजन आ गई.


ये भी पढ़ें- काली भैंस ने जन्मा अनोखा गाय का बछिया ! नवजात को देखने उमड़ी भीड़, लोग कह रहे कलयुग है भईया


एंबुलेंस और निजी साधनों से पहुंचाये गये अस्पताल
घटना के बाद कई पीड़ित काफी देर तक खेतों में ही बेहोश पड़े रहे. इस दौरान महादेव निवासी ग्रामीण मदद के लिए आगे आए और मधुमक्खियों से बच बचाकर जैसे तैसे घायलों को होश में लाने की कोशिश करते रहे. इस दौरान एसडीएम ललित मीणा के निर्देश पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए बाड़ी के अस्पताल ले जाया गया है. वहीं एक निजी गाड़ी से घायलों को बाड़ी भिजवाया गया है. जहां सभी का उपचार किया जा रहा है.