Bari : राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी उपखंड के डांग में बाबू महाराज के मंदिर पर वार्षिक जात का आयोजन 29 अगस्त को होने जा रहा है. जिसको लेकर मेले की तैयारियां चल रही हैं. ऐसे में अभी से लोग बाबू महाराज के दर्शन करने पहुंच रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान निजामपुर गांव से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भरकर बाबू महाराज के दर्शन करने जा रही थी. इस दौरान रास्ते में ट्रैक्टर की ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, वहीं एक महिला और उसके 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.


घटना के बाद सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया गया है. वही घटना में मौत का शिकार हुए तीनो लोगों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. जहां परिजनों की मौजूदगी में उनका पोस्टमार्टम कराया गया है.


सदर थाना बाड़ी के प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि डांग के बाबू महाराज पर मेले को लेकर वार्षिक जात का आयोजन होने जा रहा है. इस मेले में लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते है. ऐसे में निजामपुर गांव के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर बाबू के दर्शन करने जा रहे थे. अचानक घटिया पर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई.


इस दुर्घटना में दो दर्जन के करीब लोग घायल हैं, वही गांव निजामपुर की 38 वर्षीय महिला गुड्डी देवी पत्नी जयसिंह गुर्जर और उसकी 14 वर्षीय बेटी रसीमा पुत्री जयसिंह और 6 वर्षीय बेटा रोहित पुत्र जयसिंह घटना में मौत का शिकार हुए है. जिनमें से गुड्डी देवी और रसीमा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. वही बच्चे रोहित के शव को परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही ले गए हैं. घटना में घायलों में से कुछ बाड़ी अस्पताल में भर्ती हैं, बाकी गंभीर घायलों को जिला अस्पताल धौलपुर भेजा गया.


रिपोर्टर- भानु शर्मा


धौलपुर की खबरों के लिए क्लिक करें


अन्य खबरें


Student Union Election Jaipur : निर्मल चौधरी की जीत पर खाचरियावास का बयान कहा- मैं भी निर्दलीय ही जीता था