Dholpur: धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में धौलपुर - भरतपुर हाईवे पर एक बाइक सवार को पीछे से आती पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल युवक के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया. जहां से सदर पुलिस की मदद से घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल में पहुंचने से पहले ही बाइक सवार ने दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी


गौरतलब है कि, सदर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि, बाइक सवार युवक अशोक,  रूपसपुर गांव का रहने वाला था, जो सैंपऊ कस्बे में होटल का कारोबार करता था. थाना प्रभारी ने बताया कि, युवक बाइक से अपने घर से सैंपऊ के लिए जा रहा था. इसी दौरान आदर्श नगर गांव के पास पहुंचते ही अचानक पीछे से आता एक पिकअप  ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे युवक मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया.


 स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिजनों के साथ पुलिस को दे दी. जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया. आगे थाना प्रभारी ने बताया कि, मौके से फरार पिकअप गाड़ी को फिलहाल तलाश किया जा रहा है. घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां परिजनों के जरिए लिखित में दिए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. 


Reporter: Bhanu Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें