Baseri News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियार और बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने वारदात करने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक अवैध देसी टोपीदार बंदूक एमएलगन को जब्त किया है.थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि कांस्टेबल अनिल कुमार की विशेष आसूचना पर आरोपी चंद्ररभान पुत्र गणपत मल्ला उम्र करीब 60 वर्ष निवासी बटेश्वरा थाना सबलगढ़ जिला मुरैना मध्य प्रदेश को वारदात करने की फिराक में हथियार लेकर घूमते हुए घुरैया की दात हल्लूपुरा रोड झिरी थाना सरमथुरा के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक टोपीदार देसी अवैध बंदूक एमएल गन हथियार बरामद करने में सफलता हासिल की है.


आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक् में थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सरमथुरा थाना पुलिस आरोपी से अवैध हथियार के बारे में गहराई से जांच पड़ताल में जुट गई हैं.थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा.कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह, कांस्टेबल अभिषेक कुमार , कांस्टेबल अनिल कुमार सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.