Dholpur जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाजारों में आवारा मजनू और बदमाशों के द्वारा महिलाओं और बालिकाओं से छेड़खानी सहित अन्य अपराधिक घटनाओं के मामलों को गंभीरता लेते हुए एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देशन पर बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने तुरंत एक्शन लेते हुए कस्बे के स्कूल कोचिंग बाजारों में बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही लोगों को आश्वस्त किया कि आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है, धौलपुर पुलिस आपके साथ हर वक्त हर समय आपकी मदद और आप की ही सुरक्षा के लिए खड़ी हुई है.


हाल ही में बीते मंगलवार बाड़ी के बालिका विद्यालय में एक मजनू के द्वारा विद्यालय में घुसकर बालिका के को थप्पड़ मारने की घटना हुई. जहां बाद स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में एक बैठक बुलाई जिसके बाद संबंधित कोतवाली थाने को लिखित में शिकायत दी गई. 


यह भी पढ़ें : धौलपुर: सरमथुरा में नगरपालिका प्रशासन का प्लास्टिक पॉलीथिन के खिलाफ अभियान बना खानापूर्ति


उनका कहना है कि बालिकाओं के स्कूल आते-जाते वक्त बाहर मजनूओं आवारा लड़कों का जमावड़ा रहता है और आए दिन बालिकाओं को तंग और परेशान करते हैं. जिस पर विद्यालय के आने और जाने के समय पर दो-दो पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाए.
जिसको लेकर एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देशन में सीओ मनीष कुमार शर्मा ने गंभीरता लेते हुए सुबह ही बालिका विद्यालय सहित अन्य स्थानों पर बाड़ी,सदर बसई, डांग, कंचनपुर, बाड़ी,कोतवाली पुलिस बल के साथ शहर में पैदल मार्च किया तथा लोगों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया.


वहीं विद्यालय में एसपी के निर्देश पर पुलिस महिला कमांडो भी पहुंची जिनके द्वारा बालिकाओं को मोटिवेट किया गया कि आपको किसी के द्वारा कोई परेशान तंग करता है तो आपको चुप रहने की कोई जरूरत नहीं है. आप इसकी सूचना संबंधित पुलिस थाने को और महिला कमांडो द्वारा दिए गए फोन नंबर पर सूचना देने की बात कही साथ ही कहा कि आप की सूचना पर पुलिस वहां तुरंत पहुंच जाएगी और आपको सुरक्षा प्रदान करेगी.


Reporter : Bhanu Sharma 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें