Rajasthan crime: धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके में एक जुलाई को सिर कुचलकर की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर कराई थी. मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी, प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनियां थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि 1 जुलाई को थाना क्षेत्र में एक खेत में युवक की सिर कुचली हुई लाश मिली थी. जिस मामले में युवक की पहचान सुकन सिंह के तौर पर हुई. युवक की पहचान होने के बाद मृतक के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया था. पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र घर से सब्जी लेने के लिए निकला था, जो वापस नहीं लौटा.



थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा था. इसको लेकर पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि मृतक सुकन सिंह की पत्नी सुनीता के मृतक के मौसी के लड़के पंकज सिंह (उम्र 19) के साथ प्रेम संबंध थे. जिन संबंधों के चलते मृतक की पत्नी सुनीता ने प्रेमी पंकज के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. जिस साजिश में प्रेमी पंकज का दोस्त सत्यवीर भी शामिल था.



मृतक की पत्नी सुनीता के कहने पर प्रेमी पंकज और उसके दोस्त सत्यवीर ने युवक को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी शव को एमबी गार्डन के पास खेतों में छोड़कर चले गए. घटना के बाद आरोपी पंकज ने मृतक के परिजनों के साथ आकर मृतक की पहचान करने के साथ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी सुनीता प्रेमी पंकज और प्रेमी के दोस्त सत्यवीर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं. जिसे पुलिस पूछताछ कर रही है.


पत्नी ने रची हत्या की साजिश, प्रेमी को दिए थे शराब पार्टी के लिए पैसे


थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने रची थी. मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी पंकज सिंह से मिलकर हत्या की साजिश रचते हुए पहले पति को बाजार सब्जी लाने के लिए भेजा. जिसके बाद प्रेमी पंकज को बुलाकर उसे शराब पार्टी करने के लिए 500 रुपए दिए थे. पैसे देकर आरोपी पंकज सिंह अपने दोस्त सत्यवीर को लेकर बाजार पहुंच गया. जहां उसने पहले मृतक के साथ शराब पार्टी की. जिसके बाद पंकज और उसके दोस्त सतवीर ने शराब के नशे में धुत युवक की पत्थर से सिर्फ कुचलकर हत्या कर दी.


मृतक की मौसी का लड़का था पत्नी का प्रेमी


थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का आरोपी पंकज सिंह मृतक युवक सुकन सिंह की मौसी का लड़का था. जिसका मृतक की पत्नी सुनीता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग को छिपाने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. जिसमें प्रेमी पंकज सिंह के साथ उसके दोस्त सत्यवीर सिंह ने भी घटना को अंजाम दिया.