Rajakheda: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब और असहाय लोगों को आवास उपलब्ध कराए जाने को लेकर राजाखेड़ा शहरी क्षेत्र में 467 परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पहली वित्तीय क़िस्त का प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए. वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर धौलपुर जिला कलेक्टर अनिल अग्रवाल रहे और कार्यक्रम की अध्यक्षता राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा के द्वारा की गई.


य़ह भी पढ़ें- शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा


कार्यक्रम का आयोजन पंचायत समिति प्रांगण में हुआ, जहां नगर के 467 परिवारों को राजस्थान के शहरी विकास मंत्री के द्वारा वर्चुअल माध्यम से पहली किश्त 30- 30 हजार रुपये के प्रमाण पत्र वितरित किए गए. वहीं, क्षेत्र के गरीब और असहाय वर्ग के लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना लाभ मिल रहा है, जिसके कारण गरीब को अपना घर मिल सके और वह अपनी छत मालिक बन सकेगा.


वहीं कार्यक्रम में विधायक रोहित बोहरा ने लोगों को प्रमाण पत्र वितरित किए जिसके बाद पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई आयोजित की गई, जिसमें विधायक बोहरा ने आमजन की समस्याओं को सुन उनका त्वरित निस्तारण किया एवं सबंधित अधिकारियों को निराकरण के आदेश जारी किए.


Reporter- Bhanu Sharma


य़ह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय