सरमथुरा: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस ने इनामी अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रखा है, जिसके तहत सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उपखंड के मानपुरा गांव में विद्युत विभाग कर्मचारियों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने, राजकार्य में बाधा पहुंचाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में करीब सवा साल से फरार चल रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यह चारों आरोपी पुलिस पार्टी पर भी जान से मारने की नियत में हमला करने के मामले में फरार चल रहे थे. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया ने बताया कि सरमथुरा थाना पुलिस द्वारा इन अपराधों और आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.


 जिसके तहत पुलिस में विद्युत विभाग की टीम और पुलिस पर हमला करने के आरोप में रामसहाय मीणा पुत्र लाखन मीणा उम्र 38 साल निवासी मानपुरा , रामदल मीणा पुत्र हुकुमा मीणा उम्र 42 वर्ष निवासी मानपुरा , रघुवीर पुत्र हुकुमा मीणा निवासी मानपुरा उम्र 50 वर्ष एवं केशव देव उर्फ कल्ला पुत्र जगदीश मीणा उम्र 23 वर्ष निवासी मानपुरा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा , एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा , कांस्टेबल ओमप्रकाश , कांस्टेबल मनोज सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा


Reporter- Bhanu Sharma


ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


भारत माला रोड पर रफ्तार बरसा रही कहर, अब घड़साना में दो पिकअप की जोरदार भिड़ंत, नहीं है कहीं भी स्पीड ब्रेकर