धौलपुर: शहर में एक बार फिर चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं जिसके चलते चोरों ने शहर के मुख्य बाजार में दो दुकानों के ताले चटकाए. हालांकि, एक दुकान से चोर चोरी करने में जरूर नाकाम रहे . वहीं, दूसरी परचून की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ करते हुए हजारों की नगदी सहित महंगी मेवाओं और सामान उड़ा ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक,  निहालगंज थाना इलाके के हलवाई खाना रोड स्थित एक परचून की दुकान ऋषि अग्रवाल नामक युवक संचालित करता है. वह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसे अपनी दुकान के ताले टूटे हुए मिले. वहीं, सामान भी बिखरा पड़ा मिला.  उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान में रखी करीबन 5000 की नगदी गल्ले से गायब थी.


इसके अलावा घी के पीपे और हजारों रुपए की मेवाओ को भी चोर पार कर ले गए. मामले की जानकारी जब स्थानीय दुकानदार को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे तो वही दूसरी दुकान के भी चोरों ने ताले चटकाने का प्रयास किया, लेकिन उसमें वह नाकामयाब रहे. जिससे एक दुकान पर चोरी होने से बच गई मामले की सूचना स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस को दी है. वहीं शहर के मुख्य बाजार में इस प्रकार की चोरी की घटना से व्यापारियों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर जरूर सवाल खड़े किए हैं.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- Bhanu Sharma