Dholpur news: राजस्थान के जिले के बाड़ी शहर की सैंपऊ रोड पर गुमट चौकी के पास मिल्कन बस्ती में देर रात को छप्परपोश मकान की दीवार ढहने से हादसा हो गया. इस हादसे में एक 10 वर्षीय बालक की मौत हुई है. वहीं बालक की मां और भतीजा घायल हुए हैं. भतीजे की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना के बाद मृतक बालक के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है. जहां आज परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार सैपऊ रोड पर गुमट चौकी के पास मिल्कन बस्ती के रहने वाले सुरेश धोबी के घर यह हादसा हुआ है. सुरेश के तीन बेटे और उनके परिवार इन छप्परपोश मकानों में रहते है. जिनमे संजू,सरणं और गुड्डू शामिल है. सुरेश की बेटी रजनी मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के खंडोली में ब्याही है. जहां से कल शाम टेंपो से वह अपने पति दिनेश धोबी और 10 वर्षीय मासूम बालक वंशु को लेकर पीहर आई थी. जहां आज श्राद्ध का कार्यक्रम था. रात्रि में सभी लोग छप्पर के नीचे सो रहे थे. अचानक दीवार गिरी तो उसके नीचे वंशु पुत्र दिनेश धोबी,उसकी मां रजनी पत्नी दिनेश धोबी और भाई सरनाम का लड़का अंकु दब गया. ऐसे में जब आवाज हुई और चीख पुकार मची तो मोहल्ले के लोगों ने जैसे-तैसे मलबे को हटाकर नीचे दबे तीनों को निकाला.


 यह भी पढ़े-  Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें


इस दौरान वंशु पुत्र दिनेश धोबी की मौत हो गई. घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां वंशु को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं रजनी और अंकु को उपचार दिया गया.अंकु की हालत गंभीर होने पर धौलपुर रेफर किया गया है. मृतक बालक वंशु के मामा गुड्डू ने बताया कि रात यह हादसा हुआ है. जिसमें उनके भांजे वंशु की मौत हुई है. वहीं उनकी बहन रजनी और भतीजा अंकु घायल है. घटना को लेकर कोतवाली पुलिस में तहरीर दी गई है. पुलिस द्वारा मृतक बालक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पंचनामें के बाद पोस्टमार्टम कराया, कोतवाली एसएचओ लक्ष्मण सिंह का कहना है घटना को लेकर जांच की जा रही है.