Rajasthan assembly elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद से बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में झगड़े पर और हमलों के मामले लगातार जारी है, पिछले दो दिन से कई गांवों में झगड़ों के मामले सामने आए हैं. जिसमें फायरिंग सहित आक्रोशित भीड़ द्वारा हमले का मामला देखा गया है. हालांकि उक्त घटनाओं के बाद पुलिस और प्रशासन एक्टिव हुआ है, लेकिन पूरी तरह स्थिति नियंत्रण में दिखाई नहीं दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा गांव में झगड़े का मामला सामने आया है.जिसमें घर में घुसकर करीब दो दर्जन की संख्या में मौजूद भीड़ के लोगों ने दो युवकों को बेरहमी से मारपीट करने के साथ गोली मारकर घायल किया है. हालांकि गोली के क्षर्रे लगे हैं, या गन शॉट का कोई गंभीर मामला है.इसकी जानकारी पुलिस द्वारा नहीं दी गई है, लेकिन बाड़ी सामान्य अस्पताल से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है.


जानकारी के अनुसार कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय भरत सिंह जाटव ने बताया कि उनका पुत्र जगन और भाई का लड़का सचिन महुआ खेड़ा में बालों की कटिंग करने गए थे. जहां कुछ लोगों ने उनसे वोट नही देने को लेकर झगड़ा किया.बाद में दोनों भाई जब घर लौटे तो उन्होंने बताया कि उनसे झगड़ा हुआ है, तो उन्होंने कहा कोई बात नहीं है मामला शांत हो जाएगा. 


 गांव के ही वर्ग विशेष के लोगों ने घर में हमला बोल दिया 


उनकी पत्नी की तबीयत खराब थी,ऐसे में जगन खाना बनाने के लिए आटा गुथने लगा तो 15,20 की संख्या में आए गांव के ही वर्ग विशेष के लोगों ने घर में हमला बोल दिया और दोनों भाइयों की जमकर मारपीट की साथ में गोली मारी गई है जो जगन के आंख में और सचिन के भी चेहरे पर लगी है.


घटना के बाद दोनों घायलों को बाड़ी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया है.कंचनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है.


 गन शॉट का मामला हो सकता है


घटना को लेकर कंचनपुर एसएचओ योगेंद्र शर्मा का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही पंजीपुरा गांव पहुंचे है. मामले की जांच की जा रही है.घायलों को अस्पताल पहुंचाया है अभी परिजनों द्वारा कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. गन शॉट का मामला हो सकता है.प्राथमिक जानकारी में मारपीट का मामला सामने आया है.दोनों घायल धौलपुर रेफर किये है. ऐसे में जांच पड़ताल जारी है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान के इस जिले में रिमझिम बारिश,तेज हवा ने बढ़ाई ठंडक, करौली में दूसरे दिन भी छाए रहे बादल