Dholpur: धौलपुर की बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड स्थित नेशनल हाईवे 11 बी स्थित डोमपुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. वहीं घटना की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को करौली जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार भोला पुत्र रिलोटी मीणा गांव बटीकरा अपनी चाची अनीता मीणा गांव बटीकरा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहें थे. तभी सामने से बाइक पर सवार होकर आ रहे अनिल पुत्र सोनू मीणा गांव कडरपुरा गंगापुर की बाइक से उनकी बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक सवार तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए.


घटना के बाद मौके पर पहुंची सरमथुरा थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए करौली जिला अस्पताल भिजवा दिया. जहां पर महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं सरमथुरा थाना पुलिस ने दोनों बाइकों को सुरक्षा की दृष्टि से सरमथुरा थाना परिसर में खड़ा करवा दिया है. सरमथुरा थाना पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है.


बता दें इन दिनों सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाइवे 11 बी में सड़क की हालत बहुत ही खराब बनी हुई है, जिसकी वजह से आए दिन सड़क पर हादसे हो रहें हैं, लेकिन इसके बाबजूद जिम्मेदार अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहें हैं.


Reporter - Bhanu Sharma


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..