Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में घायल बाइक सवार युवक की सागवाड़ा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं एम्बुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

104 एम्बुलेंस ने बाइक को टक्कर मारी
डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया की  माणकपूरा निवासी ईश्वरलाल परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में ईश्वरलाल परमार ने बताया की माणकपूरा निवासी 29 वर्षीय उसका भतीजा विष्णु पुत्र गवरा परमार माणकपूरा से मोटर साइकिल से सरोदा अपनी घर के बहन के घर जाने के लिए निकला था. इस दौरान सागवाडा-सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास सामने से तेज गति से आ रही जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी.


एम्बुलेंस चालक मौके से फरार
हादसे में बाइक सवार विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगो ने 108 एम्बुलेंस को सुचना दी. सुचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल विष्णु को सागवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया. जहा पर उपचार के दौरान विष्णु की मौत हो गई. इधर घटना की सुचना पर मृतक के परिजन और सागवाडा थाना पुलिस सागवाडा अस्पताल पहुंचे. जहां पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.


ये भी पढ़ें- पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला


एम्बुलेंस चालक की तलाश शुरू
वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी एम्बुलेंस चालक की तलाश शुरू कर दी . मृतक की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. पिता की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है तथा मां एवं बड़ा भाई बीमार रहते हैं. मृतक अविवाहित है तथा मुम्बई में मजदूरी का कार्य करता था.


Reporter-Akhileshh Sharma