80 kg panther trapped News : डूंगरपुर जिले के आंतरी वन क्षेत्र के पाडलिया गांव में ओबरी - सागवाड़ा मुख्य मार्ग पर झाड़ियों में आज एक पैंथर फंस गया. इधर उदयपुर से आई टीम ने पैंथर को ट्रंकूलाइज करते हुए उसे रेस्क्यू किया. वहीं अपने साथ उदयपुर ले गई. इस दौरान लोगों की भीड़ लगी रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले के अनुसार ओबरी- सागवाड़ा मुख्य मार्ग पाडलिया गांव में बने पुल के निकट उगी घनी झाड़ियों में पैंथर फंस गया. पैंथर की दहाड़ सुनकर लोगों को पता चला. लोगों की सूचना पर वन विभाग के अधिकारी, ओबरी थाना पुलिस एवं ओबरी तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा. इस दौरान मौके पर फंसे पैंथर को निकालने के लिए स्थानीय स्तर पर रेस्क्यू किया गया, लेकिन प्रयास सफल नहीं हो सके.बाद में उदयपुर से रेस्क्यू टीम बुलवाई गई.


ये भी पढ़ें- New Year 2024: आज रात स्वर्ण-धरा से मरु-धरा तक होगा धमाल,होटल व्यवसाइयों ने की ज़ोरदार तैयारियां


सूचना पर उदयपुर से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. टीम ने पैंथर को ट्रेंक्यूलाइज किया और झाड़ियों से बाहर निकाला. पैंथर को देखने के लिए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. बाद में उदयपुर से आई रेस्क्यू टीम पिंजरे में बेहोश पैंथर को अपने साथ ले गई. रेस्क्यू टीम प्रभारी फ्लाइंग रेंजर गजेन्द्रसिंह ने बताया कि पैंथर मेल हैं जो, करीब 10 से 12 वर्ष का है. जिसका वनज करीब 80 किलोग्राम है.