Chaurasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के धम्बोला जीएसएस परिसर में रखे 50 से ज्यादा ट्रांसफार्मर्स में से बुशिंग कैप चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरों ने धम्बोला जीएसएस को दो बार अपना निशाना बनाया है. इधर बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने धम्बोला थाने में चोरी की रिपोर्ट दी है. धम्बोला थाना पुलिस ने कनिष्ठ अभियंता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा


डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारी लाल मीणा ने बताया की धम्बोला बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता जयेश खराड़ी ने चोरी की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कनिष्ठ अभियंता जयेश खराड़ी बताया है कि धंबोला जीएसएस परिसर में बिजली विभाग के नए ट्रांसफार्मर्स रखे रहते हैं वहीं, चोर इन नए ट्रांसफार्मर्स के बुशिंग कैप चोरी कर रहे हैं. उन्होंने बताया की 1 दिसंबर की रात को चोर 23 ट्रांसफार्मर्स में लगे पीतल के बुशिंग कैप चोरी कर ले गए.


यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना


3 दिसंबर की रात को भी चोरों ने फिर से धम्बोला जीएसएस को निशाना बनाया और उस दिन भी 30 ट्रांसफार्मर्स में से बुशिंग कैप चोरी कर ले गए हैं. रिपोर्ट में कनिष्ठ अभियंता ने बताया की 4 दिसंबर की रात को भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया था, लेकिन गार्ड के जाग जाने से चोर भाग निकले. उन्होंने बताया की दो बार हुई चोरी में चोर कुल 53 ट्रांसफार्मर्स में से पीतल के बुशिंग कैप चुरा कर ले गए हैं. इधर, कनिष्ठ अभियंता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर धम्बोला थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.


Reporter- Akhilesh Sharma