डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा गाँव में बीती रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी .हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई .युवक डूंगरपुर शहर से दिवाली की खरीदारी कर वापस घर जा रहा था. इधर युवक की मौत के बाद दिवाली त्यौहार की ख़ुशी मातम में बदल गई है .पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी  ने बताया की रतनलाल डामोर निवासी घुघरा हांडलिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में रतनलाल डामोर ने बताया की उसका बेटा 21 वर्षीय अनिल डामोर बाइक लेकर कल शाम को दिवाली की खरीदारी करने के लिए डूंगरपुर शहर गया था. खरीदारी करने के बाद बीती रात को अनिल वापस अपनी बाइक पर घर आ रहा था. इस दौरान डूंगरपुर-बिछीवाडा मार्ग पर थाणा गांव के पास आते ही अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में अनिल डामोर गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.


लोगों ने घायल अनिल डामोर को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुँचाया.जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. वही आज सुबह परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे .जहा पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इधर पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इधर बेटे की मौत पर दिवाली के त्यौहार पर परिवार में मातम का माहौल है.


Reporter- Akhilesh Sharma