Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने मेवाड़ा फला निचला में छोटे भाई की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 6 महीने से गुजरात में छिपता फिर रहा था. आरोपी ने शराब के नशे में अपने छोटे भाई की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपी आए पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि मेवड़ा फला निचला कमला पत्नी रामचंद्र रोत ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में कमला रोत ने बताया था कि  2 जून 2022 को शाम के समय वह आंगन में सोई हुई थी. इस दौरान उसका बड़ा बेटा जयंतीलाल रोत शराब पीकर अपने घर से उसे गालियां दे रहा था.


इस दौरान उसके छोटे बेटे मगन रोत ने अपने बड़े भाई जयंती को गालियां देने पर टोका, जिस पर आवेश में आकर जयंतीलाल अपने घर से धारदार हथियार लेकर दौड़ा और छोटे भाई मगन पर हमला कर दिया. धारदार हथियार से पेट पर हमला करने से मगन लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा. 


वहीं, मगन के चिल्लाने पर मगन की पत्नी कल्पना और प्रार्थिया मां ने बीच बचाव किया, लेकिन तब तक मगन की मौत हो गई थी. हत्या के बाद मौके से जयंती लाल फरार हो गया था. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए वह गुजरात चला गया.


इधर, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सीआई हजारीलाल मीणा ने हेड कांस्टेबल चेतन लाल कलाल और नरेंद्र कुमार की टीम बनाई. इधर, हेड कांस्टेबल चेतन लाल कलाल,  नरेंद्र कुमार ने अपने सूचना तंत्र की मदद लेते हुए वीजापुर गुजरात मानसा शहर में पहुंच कर दबिश दी. आरोपी जयंती लाल को धर दबोचा और धंबोला थाने लाई, जिसे गिरफ्तार किया गया है. इधर, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


Reporter- Akhilesh Sharma