Dungarpur: नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ के नाम के परेशान करने के मामले में डूंगरपुर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. आज पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांसवाडा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए. इस दौरान कांग्रेसियो ने केंद्र सरकार द्वारा ईडी के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परेशान किए जाने के मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.


इस मौके पर  धरने को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने कहा कि साल 2015 में जब केंद्र में भाजपा की सरकार थी तब ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले को निरस्त करते हुए फाइल बंद कर दी थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक द्वेषता के कारण ईडी पर दबाव बनाकर फाइल वापस खुलवाई और अब पूछताछ के नाम पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है.


यह भी पढे़ंः सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं इस मेवाड़ी छोरी के वीडियोज, हर कोई हो जाता दीवाना


वहीं, कांग्रेसियों को उनके दिल्ली स्थित कार्यालय में भी घुसने नहीं दिया जा रहा है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ताराचंद भगोरा ने कहा कि मोदी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति करती है. साथ हीं, देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर उनका कोई ध्यान नहीं है. 


भगोरा ने कहा कि जनता से जुड़े हर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल है और भारत को परतंत्र बनाने की साजिश चल रही है. इस मौके पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई के घर सीबीआई छापे की कार्रवाई की भी निंदा की. इधर, धरना-प्रदर्शन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम कार्यवाहक कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. 


Reporter- Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें